Saturday, October 1, 2016

Festival Season Offer का फायदा उठाए।

आप सभी पाठको को नवरात्री की बहुत बहुत शुभकामनाएं


जैसा की आप सभी जानते हो फेस्टिवल का सीजन शुरू होने वाला है. फेस्टिवल के शुरू होते ही ऑनलाइन भी शॉपिंग वेबसाइट पर फ़ेस्टिवल सेल शुरू हो जाती है. जिसमे शॉपिंग वेबसाइट पर हमे बहुत से अच्छे अच्छे ऑफर का फायदा मिलता है.


अगर हम मार्किट से कोई प्रोडक्ट खरीदते है तो हमे ज्यादा फायदा नहीं होता। और ना ही प्रोडक्ट के वापिस होने की गारन्टी होती है. लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग करके हम अपनी पसंद की साइट पर शॉपिंग कर सकते है. साथ ही ऑफर का भी फायदा उठा सकते है. ऑनलाइन शॉपिंग की सबसे बड़ी बात होती है, उसकी रिटन पॉलसी। यानी आप खरीदे गए प्रोडक्ट को पसंद ना आने पर वापिस कर सकते है.

ऑनलाइन शॉपिंग से बहुत से फायदे है. जैसे कि बिना घर से बाहर निकले मात्र एक क्लीक से से आपकी पसंद का प्रोडक्ट आपके घर आ जाता है. 
Cash on delivery का फीचर्स सभी शॉपिंग साइट पर मौजूद रहता है. जिसके द्वारा आप खरीदे गए प्रोडक्ट की पेमेंट प्रोडक्ट मिलने के बाद कर सकते हो.

ऑनलाइन आपके सामने बहुत सी ऐसी साइट मौजूद होती है. जहा आपको आजादी होती है किसी भी वेबसाइट से शॉपिंग करने की. Online Shopping घर बैठे बैठे Shopping करने के बेहतरीन विकल्प है. Festival Season शुरू होते ही ऑनलाइन भी Shopping Offer Season शुरू हो जाता है. और इस पर Online Offer Season की शुरुआत 2तारीख से हो रही है।

मै आज आपको Filpkart Shoping Festival के लिंक दे रहा हुं।
ये ऑफर्स 2 से 6 अक्तुबर तक चलेंगे।



FLIPKART THE BIG BILLION DAY OFFER
Today special offers

Mens jeans and t- shirts - 70% Off.
Grab them before they run out -

Womens Clothing Today - 50 % to 80% Off.

Top Offers On Large Appliances - Flat Discount
(Washing machine, refrigerator, AC etc.)
Grab them before they run out -   

32 inch FULL HD LED TV - Flat Discount RS. 6000/-
All Top Brand


Philips Portable Speakers 50W- Flat 50% Off


No comments:

Post a Comment